Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर ने अनंत-राधिका की शादी में जिस लहंगे में लूटी महफिल, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow12350012

Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर ने अनंत-राधिका की शादी में जिस लहंगे में लूटी महफिल, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर अक्सर अपने ब्यूटिफुल लुक से अक्सर सोशमीडिाय पर छाई रहती हैं. ऐसा ही कुछ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखने को मिला. इस दौरान सारा ने अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी. उनके लहंगे ने इसमें चार चांद लगा दिए थे. लेकिन लहंगे की कीमत सुन हर कोई दंग रह जाएगा. 

 

Sara Tendulkar

Sara Tendulkar Dress Price: सारा तेंदुलकर अक्सर अपने ब्यूटिफुल लुक से अक्सर सोशमीडिाय पर छाई रहती हैं. ऐसा ही कुछ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखने को मिला. इस दौरान सारा ने अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी. उनके लहंगे ने इसमें चार चांद लगा दिए थे. लेकिन लहंगे की कीमत सुन हर कोई दंग रह जाएगा. शानदार पाउडर ब्लू और आइवरी फ्लोरल लहंगे में सजीं सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की और महफिल लूट ली.

सारा ने फंक्शन में पहना ये लहंगा

सारा पर्पल लहंगे में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग फंक्शन में पहना. लेकिन यदि किसी और को यह लहंगा पहनना है तो जेब ढीली करनी पड़ेगी. डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीम 2,48,000 रुपये खरीदने के लिए दिखाई दे रही है. सारा के पहनावे में एक ब्रैलेट, एक लहंगा स्कर्ट और एक दुपट्टा शामिल है. इन सभी को बेहद बारीकी से तैयार किया गया है. इसे हाथों से कढ़ाई, क्रिस्टल, मोती और आइवरी बेस पर सजाया गया है. 

सारा ने गोल्डन लंहगे में शेयर की थी पिक्स

सारा तेंदुलकर ने 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी समाहरोह में गोल्डन कलर का लहंगा पहना था. सारा के सामने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फेल नजर आ रहीं थी. उन्होंने इसकी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की तो फैंस को शुभमन गिल की याद आ गई. एक यूजर ने लिखा, 'दुल्हन तैयार है'. इसके अलावा कई फैंस सारा की खूबसूरती के कायल नजर आए. 

विद फैमिली पहुंची सारा

सारा तेंदुलकर अपनी पूरी फैमिली के साथ शाही समारोह में पहुंची थी. इस दौरान सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर भी नजर आए. अनंत-राधिका की शादी में सितारों की महफिल ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स भी जमकर छाए थे. एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन समेत कई बड़े खिलाड़ी इस भव्य विवाह में शामिल हुए थे. 

Trending news